राशन दुकान के संचालक को शिकायतकर्ता ने पीटा,दुकानदारों में रोष,तहरीर दी

मैथा तहसील के जसवंतपुर मुगरा गांव का मामला

शिकायत पर तहसीलदार मैथा ने की थी जांच

कानपुर देहात। जसवंतपुर मुगरा गांव के सरकारी राशन दुकान के कोटेदार के पुत्र ने शिकायतकर्ता पर मारपीट करने का आरोप लगाकर कोतवाली शिवली में तहरीर दी है। कोटेदार के समर्थन में बड़ी संख्या में कोटेदार कोतवाली पहुंचे और जांच की मांग की।

मैथा तहसील के जसवंतपुर मुगरा गांव के सरकारी राशन दुकान के कोटेदार घसीटे के पुत्र देवेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह दुकान का संचालन करता है। गांव के ही एक व्यक्ति ने कुछ आरोप लगाकर आनलाइन शिकायत की थी। जिसकी जांच 24 जुलाई को तहसीलदार प्रिया सिंह करने आई। उस समय वह तहसील में ई पास मशीन ठीक कराने गया था। इस पर तहसीलदार ने दुकान में ताला बंद करवा दिया। और 27 जुलाई को दुकान खुलवाकर जांच की। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने कोटेदार पुत्र का मोबाइल तोड़ दिया। और मारपीट भी की।इधर कोटेदार के पुत्र के साथ मारपीट की बात को लेकर सरकारी राशन दुकानदार भी लामबंद हो गए। कोटेदार निर्मला देवी,विजय मिश्रा,राजू पाल,पियूष कुमार,विमला देवी,रेखा देवी,प्रकाश सिंह,रानी देवी,नागेंद्र भारतीय,सुरेंद्र सिंह,गीता सिंह,संगीता देवी,योगेंद्र सिंह, ममता सिंह भी रविवार की सुबह कोतवाली पहुंचे।

कोटेदार पुत्र देवेश कुमार ने तहरीर दी है। जांचकर कार्यवाई की जाएगी-कृष्णानंद राय,थाना प्रभारी शिवली

 

एक शिकायत पर जसवंतपुर मुगरा गांव की सरकारी राशन की दुकान की जांच की गई है। सोमवार को रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी-प्रिया सिंह,तहसीलदार मैथा

About sunaadadmin

Check Also

पीएम आवास के लाभार्थियों से वसूली करने रिपोर्ट दर्ज

आवास दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, षड्यन्त्र कर लाभार्थियों से रिश्वत लेने पर मोहित तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *