बेहतरीन प्रदर्शन कर टिकरा टाइटंस ने जीता फाइनल

श्री शोभन सरकार युवा उत्थान समिति की ओर से पहला क्रिकेट टूर्नामेंट का सफल आयोजन संपन्न

शिवली,05 जून 2023। श्री शोभन सरकार युवा उत्थान समिति की ओर से अटवां क्रिकेट ग्राउंड बैरी पर आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार की शाम टिकरा टाइटंस व बैरी इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें टिकरा टाइटंस की टीम ने पांच विकेट से मुकाबला जीत लिया। विजेता टीम को इक्कीस हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया।

फाइनल मुकाबले में बैरी इलेवन की टीम के कप्तान पूतन शुक्ला ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। शुरुआत में विशाल शुक्ला के आतिशी तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 21 रन की बदौलत आक्रामक शुरुआत हुई। इसके बाद के बल्लेबाजों के द्वारा निराशाजनक प्रदर्शन किया। और कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। पूरी टीम निर्धारित बारह ओवर में 69 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।
टिकरा टाइटन की तरफ से बंगाली अजय ने दो-दो विकेट और विशाल और ऋषभ ने एक-एक विकेट लिया
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टिकरा टाइटंस की शुरुआत खराब रही। कप्तान हैप्पी एक रन बनाकर रन आउट हो गए। इसके बाद ओम ने चार चौकों की मदद से 23 रन और अंत में बब्बू ने दो छक्कों की मदद से जरूरी 70 रन के स्कोर को सातवें ओवर में ही हासिल कर लिया। बैरी इलेवन की तरफ से रवि ने दो खिलाड़ियों को बोल्ड आउट किया।
मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे चौबेपुर के ब्लाक प्रमुख राजेश शुक्ला सभी खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम आयोजक आशुतोष द्विवेदी ने आयोजन के लिए सभी धन्यवाद दिया।इस मौके पर लायर्स एसोसिएशन के महामंत्री राजा तिवारी,अस्पताल संचालक विमल त्रिवेदी, सोनू पहलवान,आचार्य प्रदीप महाराज,बऊआ पांडे,अर्पित द्विवेदी मुनि शुक्ला संदीप शुक्ला अभिषेक सिंह निधिश शुक्ला सुमित शर्मा शिवम वर्मा हरिकिशन प्रशांत त्रिपाठी रोहित स्वर्णकार विशाल शुक्ला सचिन यादव आरिश हाशमी और कन्हैया शुक्ला,विहिप से जुड़ी संगीता पांडेय भी मौजूद रही।

 

 

About admin

Check Also

एडीएम न्यायिक अमित राठौर ने विजेताओं को किया सम्मानित

कानपुर देहात 26 जनवरी 2024।उत्तर प्रदेश दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित तीन दिवसीय प्रतियोगिताओं का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *