KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 18: देवगन, टाइगर दोनों की धुलाई, केजीएफ 2 की तीसरे संडे को शानदार कमाई

केजीएफ चैप्टर 2

हिंदी सिनेमा के टाइगर श्रॉफ, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों से रिलीज के तीसरे हफ्ते में भी कोई चुनौती न मिलने के चलते कन्नड़ सुपरस्टार यश गौड़ा की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 ने हफ्ते भर बाद इतवार को फिर दहाई करोड़ का आंकड़ा हिंदी पट्टी में पार कर लिया। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को देखने रविवार को दर्शकों का मेला फिर सिनेमाघरों में लगा रहा है। पूरे देश में इस फिल्म ने रविवार को जबर्दस्त कलेक्शन किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जो रफ्तार फिर से पकड़ी है, उसे देखते हुए लगने लगा है कि वर्ल्डवाइड कलेक्शन में ये फिल्म जल्द ही तेलुगू फिल्म ‘आरआरआर’ को पीछे छोड़ देगी।

यश का संडे धमाल जारी

रिलीज के 17वें दिन तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 708.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेने वाली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे रविवार को शानदार कारोबार किया। फिल्म ने इतवार को पूरे देश में शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 21.50 करोड़ रुपये का नेट कारोबार किया है। इसमें से अकेले हिंदी संस्करण का हिस्सा 10 करोड़ रुपये का रहा। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने हिंदी में पहले रविवार को 50.35 करोड़ रुपये, दूसरे रविवार को 22.68 करोड़ रुपये और तीसरे रविवार को 10 करोड़ रुपये का कारोबार किया। दूसरे रविवार के बाद से फिल्म के हिंदी संस्करण की कमाई 10 करोड़ से नीचे ही रही थी।

हिंदी की कमाई फिर से दहाई करोड़ में

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ हिंदी ने दूसरे रविवार के बाद दूसरे सोमवार को 8.28 करोड़ रुपये, दूसरे मंगलवार को 7.48 करोड़ रुपये, दूसरे बुधवार को 6.25 करोड़ रुपये, दूसरे गुरुवार को 5.68 करोड़ रुपये, तीसरे शुक्रवार को 4.25 करोड़ और तीसरे शनिवार को 7.25 करोड़ रुपये की नेट कमाई अंतिम आंकड़ों के अनुसार की। तीसरे शनिवार को फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 11.70 करोड़ रुपये तक जा पहुंचा जबकि फिल्म की नेट कमाई अभी तक मिले आंकड़ों के अनुसार 10 करोड़ रुपये मानी जा रही है।

कन्नड़ और तमिल में भी उछाल

तीसरे रविवार को फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की हुई करीब 21.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई में हिंदी के 10 करोड़ के अलावा कन्नड़ के छह करोड़, तमिल के पांच करोड़, तेलुगू के 2.50 करोड़ और मलयालम के करीब 70 लाख शामिल हैं। फिल्म के वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेने के बाद भी अभी और कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर करने की उम्मीदें कायम हैं। अकेले हिंदी में फिल्म का कलेक्शन 370 करोड़ रुपये के करीब पहुंच चुका है।

दसों दिशाओं में गूंज रहा डंका

फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के विदेश में कमाई भी जल्दी ही दो सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने के करीब पहुंच रही है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने विदेश में 175 करोड़ रुपये का आंकड़ा मार कर लिया है। फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी लगातार बढ़ता जा रहा है। फिल्म के जल्द ही तेलुगू फिल्म ‘आरआरआर’ को पीछे छोड़ देने के आसार दिखने लगे हैं।

About sunaadadmin

Check Also

118 उद्यमों की होगी स्थापना,9935 लोगों को मिलेगा रोजगार

राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला ने जनपद स्तरीय ग्राउंड ब्रेक्रिग सेरेमनी कार्यक्रम का किया शुभारंभ जनपद में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *